आखिर क्यों बदला सुशांत सिंह राजपूत ने 9-13 जून तक 14 सिम कार्ड?

by
You are Here --->>> Home » Movies & TV » Celebs » आखिर क्यों बदला सुशांत सिंह राजपूत ने 9-13 जून तक 14 सिम कार्ड?

बहुत ही मह्त्वपूर्ण सवाल आखिर क्यों बदला सुशांत सिंह राजपूत ने 9-13 जून तक 14 सिम कार्ड। इसका जवाब शायद कर दे सारा झोल आउट| हम सब पागल से हो गए हैं,ये Lockdown तो बेकार था ही अब ए बॉलीवूड का कम से काम पोल खुल जाये की ये २०२० कुछ अच्छा हो|

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

आखिर सुशांत सिंह राजपूत को किसका डर था

अब दो मुद्दा बहुत तगड़ा हैं १. सुशांत सिंह राजपूत ने 9-13 जून तक 14 सिम कार्ड बदले; २. अभिनेता पूर्व मैनेजर दिशा सलियन की मौत का कोई सम्बन्ध सुशांत सिंह राजपूत के केस से|

पटना (मध्य) शहर के पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी रविवार (2 अगस्त, 2020) को मुंबई पहुंचे और अपनी टीम में शामिल हुए, जो बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रहा है।

बिहार पुलिस, जो बिहार में दिवंगत अभिनेता की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ उनके पिता केके सिंह द्वारा एक प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद सुशांत की मौत की जांच कर रही है, अब तक कई लीड में आ चुकी है।

सूत्रों के अनुसार, प्रारंभिक जांच से पता चला है कि अभिनेता ने 9-13 जून के बीच 14 सिम कार्ड बदल दिए। विशेष जांच दल (एसआईटी) को संदेह है कि 34 वर्षीय अभिनेता को अपने पूर्व सचिव दिश सलियन की आत्महत्या के पीछे का कारण पता चला था, और शायद यही कारण था कि वह कई संख्याओं को बदल गया।

1 thought on “आखिर क्यों बदला सुशांत सिंह राजपूत ने 9-13 जून तक 14 सिम कार्ड?”

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.